सलमान खान से शादी के लिए देहरादून से भागकर आई मुंबई

मुंबई 
बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान से शादी करने की चाहत लिए 24 साल की कुसुम सिंह देहरादून से भागकर मुंबई आ गई। मगर, कुसुम के नसीब में सल्लू से शादी करने का संयोग नहीं था, इसलिए वह शिवडी पुलिस के हाथ लग गई। पुलिस ने जब कुसुम से मुंबई आने के बारे में पूछा, तो उसने सलमान से शादी की इच्छा जाहिर की। शिवडी पुलिस के अनुसार, उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की रहने वाली कुसुम सिंह 11 अगस्त को अपने घर से भाग गई और जैसे-तैसे मुंबई पहुंची। यहां वह सलमान खान से शादी करने के लिए आई थी। हालांकि, कुसुम को सलमान के घर का पता मालूम नहीं था। फिर भी जैसे-तैसे वह सलमान के घर के बाहर पहुंच गई। जहां सुरक्षाकर्मियों ने उसे घर में घुसने से रोक दिया और वह मुंबई की सड़कों पर भटकने लगी। 
कई बार घर से भागी 
पुलिस उपनिरीक्षक नारायण तारकुंडे के मुताबिक, कुसुम के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी मानसिक रूप से बीमार है। उसका इलाज चल रहा है। यह कोई पहली बार नहीं है, बल्कि इससे पहले भी वह कई दफा भाग चुकी है। मगर, नसीब अच्छा है कि वह स्थानीय पुलिस की मदद से वापस घर पहुंचा दी जाती है। 
बदहाल अवस्था में पुलिस को मिली 
पुलिस के अनुसार, 24 अगस्त को कुसुम पुलिस को इस्टर्न फ्री वे पर अकेली और बदहाल अवस्था में भटकते हुए दिखी। उस दौरान वहां मौजूद शिवडी पुलिस की महिला अधिकारियों ने उसे देखा और पुलिस थाने लेकर आईं। कुसुम से जब पूछताछ की गई, तो पता चला कि वह मानसिक बीमार है। इस वजह से वह सही से अपना नाम-पता भी पुलिस को नहीं बताती थी। 
मोबाइल नंबर से जगी अधूरी आस 
आखिरकार, एक सप्ताह तक की गई कोशिश के बाद पुलिस को कुसुम से कुछ मोबाइल नंबर हाथ लगे। हालांकि, उनमें से अधिकतर नंबर गलत निकले, लेकिन एक नंबर ट्रेस हो गया, जो उसके पिता का था। पुलिस ने उन्हें पूरी जानकारी देकर मुंबई बुलाया। शिवडी कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कुसुम को पिता को सौंप दिया। पिता ने पुलिस का आभार व्यक्त किया और बेटी को देहरादून ले गए।