मैं ही बनूंगा महाराष्ट्र का अलग मुख्यमंत्री- देवेंद्र फडणवीस

 

मैं ही बनूंगा महाराष्ट्र का अलग मुख्यमंत्री- देवेंद्र फडणवीस

लातूर.मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस अटल महास्वास्थ्य शिविर के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में किए जा रहे विकास कार्य की बदौलत फिर एक बार भाजपा की सत्ता आएगी और  वे ही राज्य के अगले मुख्यमंत्री रहेंगे। मुख्यमंत्री ने शासकीय वैद्यकीय महाविद्यालय के विकास कार्य एवं सुविधाओं के लिए 100 करोड़ रुपए की राशि मंजूर करने की घोषणा की।  

लातूर-बार्शी रोड स्थित हरंगुल ( बु.) इलाके में आयोजित अटल महास्वास्थ शिविर समारोह की अध्यक्षता राज्य के वैद्यकीय शिक्षा मंत्री गिरीश महाजन ने की। इस अवसर पर राज्य की महिला एवं बालकल्याण मंत्री पंकजा मुंडे, लातूर के पालकमंत्री संभाजी पाटील निलंगेकर, सांसद  डॉ. सुनील गायकवाड़, विधायक सुरेश धस, सुधाकर भालेराव, विनायक पाटील, लातूर के महापौर सुरेश पवार, उपमहापौर देविदास काले उपस्थित थे। 

 रविवार को अटल महास्वास्थ्य शिविर के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज्य में किए   जा  रहे विकास कार्य की बदौलत फिर एक बार भाजपा की सत्ता आएगी और  वे ही राज्य के अगले मुख्यमंत्री रहेंगे। मुख्यमंत्री ने   शासकीय वैद्यकीय महाविद्यालय के विकास कार्य एवं सुविधाओं के लिए 100 करोड़ रुपए की राशि मंजूर करने की घोषणा की।  
 लातूर-बार्शी रोड स्थित हरंगुल ( बु.) इलाके में आयोजित अटल महास्वास्थ शिविर समारोह की अध्यक्षता राज्य के वैद्यकीय शिक्षा मंत्री   गिरीश महाजन ने की। इस अवसर पर राज्य की महिला एवं बालकल्याण मंत्री पंकजा मुंडे, लातूर के पालकमंत्री संभाजी पाटील   निलंगेकर,   सांसद  डॉ. सुनील गायकवाड़, विधायक सुरेश धस, सुधाकर भालेराव, विनायक पाटील, लातूर के महापौर सुरेश   पवार,  उपमहापौर  देविदास काले उपस्थित थे।