राम मंदिर का वादा पूरा करे मोदी सरकार- संजय राउत


राम मंदिर का वादा पूरा करे मोदी सरकार- संजय राउत

जब तीन तलाक और एससी-एसटी पर सरकार अध्यादेश लाकर कानून बना सकती है।

तब राम मंदिर मामले में अध्यादेश क्यों नहीं ?

प्रभु श्रीरामजी का वनवास अब खतम होना चाहिये और राम मंदिर का निर्माण कार्य अब शुरू होना चाहिये 

लखनऊ. शिवसेना  प्रवक्ता संजय राउत ने रामलला का दर्शन करके लखनऊ में आकर मिडिया से बात करते समय राम मंदिर का वादा मोदी सरकार को फिरसे याद दिलाया। यहां उन्होंने  केंद्र सरकार से अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर बनाने के लिए संसद में कानून बनाने की मांग की। कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का मामला कोर्ट के माध्यम से हल नहीं हो सकता। कोर्ट का फैसला लोग नहीं मानेंगे, क्योंकि यह आस्था से जुड़ा मामला है। ऐसे में अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए केंद्र सरकार को संसद में कानून बनाना चाहिए। 


राम मंदिर के लिए अध्यादेश क्यों नहीं : जब तीन तलाक और एससी-एसटी पर सरकार अध्यादेश लाकर कानून बना सकती है। तब राम मंदिर मामले में भी सरकार अध्यादेश क्यों नहीं ला सकती है। उन्होंने कहा कि यदि मोदी सरकार  संसद में कानून बनाए तो शिवसेना सरकार का पूरा समर्थन करेगी। वहीं डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर उन्होंने कहा कि डीजल पेट्रोल की महंगाई से जनता बेहद परेशान है और इस बारे में भी सरकार को कोई फैसला लेना चाहिए। 

 संजय राऊत ने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे नवंबर के अंतिम सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में अयोध्या पहुंचकर रामलला के दर्शन करेंगे।